Amazon

Parivar Ko De Aache Vibration

 परिवार के सभी सदस्यों को अच्छे वाइब्रेशन दे, दिल से दुआएं दे।👑

🌸मेरे परिवार के सभी सदस्य परमात्मा के बच्चे है।

🌸मेरे परिवार के सभी सदस्य शांत स्वरूप आत्माएं है।

🌸मेरे परिवार के सभी सदस्य शक्तिशाली बहुत सुखी आत्माएं है।

🌸मेरे परिवार के सभी सदस्य भाग्यशाली आत्माएं है।

🌸मेरे परिवार के सभी सदस्यों के साथ आज से सब कुछ अच्छा होगा।

🌸मेरे परिवार में सब निरोग स्वस्थ आत्माएं है।

🌸मेरे परिवार के सभी सदस्य सदा खुशियों से भरपूर है।

🌸मेरे परिवार परमात्मा दुआओं की छत्रछाया के नीचे सुरक्षित है।

🌸मेरे परिवार के सभी सदस्य दैविगुणो से भरपूर देव आत्माएं है।

🌸मेरा घर स्वर्ग बन चुका है।


याद रखे यह परिवार परमात्मा का बनाया हुआ गार्डन है, हम माली बन कर अच्छे संकल्पों से पानी डालते दे रहे, यह परिवार में जो जैसे भी है प्यार से स्वीकार कर ले और सबको निस्वार्थ प्यार, खुशियां और शुभ भावना देते रहे, आपकी दुआओं से आपका परिवार सदा सुखी स्वर्ग बन जायेगा। आपके अच्छे वाइब्रेशन से कोई विघ्न आने वाला होगा वह भी रुक जायेगा और सभी सदस्य को आंतरिक शक्ति मिलेगी। यह संकल्प ब्रह्मांड में परमात्मा के पास पहुंच जाता है और वही आपके पास लौट कर वापस आता है।

अच्छा ॐ शांति

No comments:

Post a Comment

About Me - BK Ravi Kumar

I am an MCA, IT Professional & Blogger, Spiritualist, A Brahma Kumar at Brahmakumaris. I have been blogging here.