Amazon

Early Morning Good Thoughts For Happy Days - Subah Ke Chhah Sankalp - Positive Thoughts

 "अमृतवेले" या आंख खुलते ही तुरन्त अपने को यह स्मृति दिलाये



1. मैं आत्मा पदमा पदम सौभाग्यशाली हू।

2. स्वयं भगवान मेरा है ।

3. सारे संसार मे मेरे जैसा भाग्यवान और कोई नही है ।

4. मैं सर्व श्रेष्ठ ब्राह्मणकुल भूषण हु ।

5. स्वयं भगवान ने मुजे एडॉप्ट किया है ।

6. मैं इस संसार मे सबसे खुश नशीब आत्मा हू ।

7. मैं बाबा के गले का हार हू ।

8. मैं बाबा का दिलरुबा बच्चा हू ।

9. स्वयं भगवान ने मुजे पसन्द किया है ।

10. जो भगवान का है वह मेरा है । मेरा उनपर अधिकार है ।

11. मैं स्वयं भगवान के नयनो का नूर हू।

12. मैं इस जहाँ को रोशनी देने वाला लाईट हाउस हू ।

13. स्वयं भगवान की मुझे डाइरेक्ट पालना मिल रही है ।

14. मैं राजेश्वर अश्वमेघ अविनाशी रुद्र यज्ञ से उत्तपन्न हुई द्रौपदी हू ।

15. मैं ही शिव की सच्ची-सच्ची पार्वती हू।

16. मैं आत्मा स्वयं भगवान की छत्रछाया के नीचे हू।

17. 2500 साल तक मैने देवी देवता का पार्ट प्ले किया ।

18. मंदिरों मे जिनकी पूजा होती है वह मैं हू ।

19. स्वयं भगवान के साथ हर कल्प मे साकार मे मिलन मनाया है ।

20. मैं बाबा का Right Hand हू ।


🔆आप ऐसे ऐसे अपने को याद दिलाये ,अपनी ऐसी बातों को स्मृति मे लाकर बिल्कुल नशे मे आ जाये।अमृतवेले का पूरा सुख ले । अमृतवेला पावरफुल है तो सब कुछ पावरफुल है ।

Subah Subah Ke Chhah Sankalp



No comments:

Post a Comment

About Me - BK Ravi Kumar

I am an MCA, IT Professional & Blogger, Spiritualist, A Brahma Kumar at Brahmakumaris. I have been blogging here.