Amazon

Sankalp Shakti By BK SURAJ BHAIJI

Sankalp Shakti By BK SURAJ BHAIJI 

मधुवन आदरणीय सुरजभाईजी से तीर्व पुरुषार्थ के लिए पावरफूल समर्थ संकल्प👍


💝आंखें खुलते ही प्रभूमिलन👏


🌼पावरफुल संकल्प शक्ति बनेगी👇🌼


🔆1 मैं शिवबाबा की संतान हुँ!


🔆2 मैं मास्टर सर्वशक्तिमान हुँ!


🔆3 ईश्वरीय शक्तियों से भरपूर हुँ!


🔆4 मैं शक्तिशाली आत्मा हुँ!


🔆5 मैं निर्भय आत्मा हुँ!


🔆6 मैं शांत स्वरूप आत्मा हुँ!


🔆7 मैं बहुत सुखी हूँ, खुश हुँ!


🔆8 मैं एकदम परफेक्ट, हेल्थी, स्ट्रॉन्ग हुँ!


🔆9 मेरा रिलेशनशिप सबसे बहुत सुंदर ,अच्छा, मधुर , प्यारा है!


🔆10 मैं और मेरा पूरा परिवार मास्टर सर्वशक्तिमान की छत्रछाया में बिल्कुल सुरक्षित है, सेफ है!


🔆11 सर्वशक्तिमान मीठे शिवबाबा मेरा साथी है ..मुझे किसी भी बातों में कोई डर नहीं है.


🔆12 आज से अब से मेरे साथ सब कुछ बहुत बहुत अच्छा होगा!


🔆13 मैं बहुत भाग्यशाली हुँ मुझ जैसा भाग्यवान दुनिया मे कोई नहीं!


🔆14 मैं आत्मा बहुत आसानी से ये शरीर छोड़ दूंगी!


🔆15 मैं शिवबाबा की याद में ये शरीर छोड़ दूंगी!


🔆16 मेरी मृत्यु बहुत सुखद होगी!


🔆17 सफलता मेरा जन्मसिद्ध अधिकार है!


🔆18 मैं विजयी रत्न आत्मा हुँ


🔆19 मैं विघ्नविनाशक आत्मा हुँ!


🔆20 मै तो महान आत्मा हूँ ..मै मास्टर क्रियेटर हूँ "


🔆21 मैं पूर्वज आत्मा हुँ!


🔆22 मैं नष्टोमोहा आत्मा हुँ!


🔆23 मेरा घर स्वर्ग है मधुबन है


🔆24 मैं परम पवित्र आत्मा हुँ!


🔆25 मैं प्रकृतिजीत आत्मा हुँ मैं प्रकृति की मालिक हूं


🔆26 मैं सभी आत्माओं से मन, वचन, कर्म से, संकल्पो से जाने अनजाने में इस जन्म या पिछले किसी भी जन्म में जिसको भी दुख दिया है, सभी से क्षमा मांगता हुँ और जितनी भी आत्माओ ने मुझे दुख दिया है, मैं भी सभी को क्षमा करता हुँ और जिन भी आत्माओ ने बचपन से लेकर आज दिन तक मुझे सुख दिया, सहयोग दिया मैं आत्मा सभी का शुक्रिया करता हुँ!


🔆27 मैं जलतत्व, वायुतत्व, अग्नितत्व, आकाशतत्व, धरती माँ का दिल से शुक्रिया करता हुँ, आपने 5000 साल 5 युगों मे हमारी बहुत अचछे से पालना की है आपका कोटि कोटि शुक्रिया शुक्रिया शुक्रिया!और मैने प्रकृति का जो तकलीफ दी हो, मैं अपनी उन सभी भूलो के लिए क्षमा मांगता हुँ!


🔆28 अब मेरे चारो ओर शक्तियों की किरणों का घेरा बन गया है, एक ओहरा बन गया है मैं इस शक्तिशाली आभामंडल के बीच में बिल्कुल सुरक्षित ,सेफ हुँ !


🔆29 मैं ईष्ट देव / देवी हुँ


🔆30 शिवबाबा का वरदानी हाथ मेरे सिर पर है!


🔆31 मेरा सबकुछ तेरा है बाबा और बाबा आपका सबकुछ मेरा है!


🔆32 मैं शिवशक्ति हु, शिवबाबा की सारी शक्तियां सदा मेरे साथ है!


🔆33 शिवबाबा आपने इतने कम समय में आकर मुझे इतना प्यार सुख शांति दी,बाबा अपने मुझे सबकुछ दिया .. आपको बारंबार शुक्रिया " 


🔆34 परमात्मा की मदद और उनके सहयोग का हाथ सदा मेरे सिर पर है!


🔆35 मैं बहोत धनवान हुँ!


🔆36 मैं आत्मा काम, क्रोध, मोह, लोभ, अहंकार से मुक्त हुँ!


🔆37 स्वयं शिवबाबा मेरे श्रेष्ठ भविष्य की सुंदर प्लानिंग कर रहे है, जो बाबा करेंगे वो बहुत बहुत अच्छा करेंगे!


🔆38 मुझे छोटी-छोटी बातों में अपने समय और संकल्पों को नहीं गवाना है


🔆39 मैं चमकती हूई चैतन्य ज्योति ,पवित्र स्वरुप शांत स्वरुप हूँ "


🔆40" मैं यह देह नहीं आत्मा ज्योतीबिंदु हूँ ..


🔆41 मेरा लक्ष्य बहुत महान है .. मुझे लक्ष्य की ओर ही देखना है


🔆42 मेरा जन्म महान कार्य के लिए ही हुआ है


🔆43 मुझे बाबा के कार्य में महान सहयोग देना है


🌼🌼🌹ओम शांति🌹🌼🌼

No comments:

Post a Comment

About Me - BK Ravi Kumar

I am an MCA, IT Professional & Blogger, Spiritualist, A Brahma Kumar at Brahmakumaris. I have been blogging here.